कटारे के तीनों गनमैन पुलिस लाइन पहुंचे

भोपाल : एमपी की राजधानी भोपाल की पत्रकार छात्रा के साथ दुष्कर्म और अपहरण मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे फरार चल रहे हैं . इस बहुचर्चित मामले में आज नया मोड़ यह आया कि विधायक के साथ गायब हुए तीनों गन मैन ने अलग -अलग पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज कराई है .अब एसआईटी इन तीनों से पूछताछ करेगी.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के साथ गायब हुए तीनों गनमैन में से दो ने भोपाल और एक ने भिंड पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज कराई है .अब एसआईटी इन तीनों से कटारे के संभावित ठिकानों के बारे में पूछताछ कर जानकारी हासिल करेगी . बता दें कि एसआईटी अब तक दस ठिकानों पर छापामारी कर चुकी है , लेकिन विधायक कटारे का कहीं पता नहीं चला है.

इसी बीच एसआईटी की एक बड़ी लापरवाही भी सामने आई है कि एसआईटी ने कटारे के जूना जिम की तीन बार तलाशी ली, लेकिन यहां से हार्ड डिस्क जब्त अभी तक नहीं की है .जबकि इस हार्ड डिस्क में विधायक कटारे और पीड़ित युवती के विजुअल्स होने की बात कही जा रही है. इस अहम साक्ष्य के गायब हो जाने से इस केस पर बुरा असर पड़ेगा. अगर विधायक कटारे यदि पुलिस के सामने पेश नहीं हुए तो उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया जाएगा. वैसे एसआईटी उनके खिलाफ लगातार शिकंजा कसती जा रही है .

यह भी देखें

जल्द फरार घोषित होंगे विधायक कटारे

ब्लैकमेलिंग मामले की पीड़िता को मिली ज़मानत

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -