दो पति होने पर महिला को मिली ऐसी सजा कि हैरान रह गए लोग
दो पति होने पर महिला को मिली ऐसी सजा कि हैरान रह गए लोग
Share:

आजकल लगातार अजीब मामले देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला बरेली से सामने आया है जहाँ पंचों का एक अजीब फरमान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले में पंचों ने पीड़िता को यह फैसला सुनाया है कि वह 15 दिन अपने पहले पति के साथ रहे और 15 दिन वर्तमान पति के साथ. जी हाँ, पुलिस में सुनवाई न होने पर पीड़िता आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान के पास सहायता के लिए पहुंची हैं और वहीं मिली जानकारी के अनुसार बरेली के रिछा निवासी अर्शी का निकाह 2012 में बहेड़ी के लईक से हुई थी लेकिन 2015 में दहेज को लेकर शौहर ने तलाक दिया और उस शादी से अर्शी को एक बेटा भी था.

उसके बाद साल 2017 में अर्शी ने दूसरी शादी कर ली और पिछले साल पूर्व पति लईक ने अर्शी से उसका बेटा छीन लिया. उसके बाद पीड़िता ने पुलिस में भी शिकायत दी लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई. बाद में यह मामला पंचायत में गया जहाँ एक अजीब फैसला सामने आया. पांचों ने अर्शी को 15-15 दिन दोनों शौहरों के साथ रहने का फरमान दिया.

उन्होंने कहा ऐसा अर्शी को करना होगा जिसका अब वह विरोध कर रही है. वहीं इस बीच पहला शौहर तलाक से मुकर गया है और अर्शी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी उसके बाद अब सभी मामलों की जांच चल रही है.

इंदौर एयरपोर्ट पर दो करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार किए गए चार लोग

शरबत पीते ही बेहोश हुई महिला, होश में आई तो नहीं थे बदन पर कपडे और..

जिसे बॉयफ्रेंड समझकर बनाती रही संबंध, असलियत जानकर उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -