इंदौर एयरपोर्ट पर दो करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार किए गए चार लोग
इंदौर एयरपोर्ट पर दो करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार किए गए चार लोग
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) ने इंदौर एयरपोर्ट से छह किलो सोने की ईंटों के साथ चार लोगों को पकड़ा है और उनमे तीन महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं खबरों के अनुसार डीआरआई को तस्करी के जरिये सोना लाए जाने की आशंका है और चारों लोगों को हिरासत में लेकर अब कड़ी पूछताछ की जा रही है. वहीं पकड़े गए सोने का मूल्य करीब दो करोड़ रुपए आंका जा चुका है.

जानकारीं मिली है कि इंदौर के विमानतल पर मुंबई से आए एयर इंडिया के विमान में सवार चार यात्रियों के पास से छह किलो सोने के बिस्किट मिले हैं और उनकी कीमत करीब दो करोड़ रुपए बताई जा रही है. वहीं डिपार्टमेंट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की विशेष टीम ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमे एक महिला भी शामिल है. वहीं सुबह 8.40 बजे मुंबई से आने वाली इस उड़ान में सोना लेकर आने की सूचना पर डीआरआई टीम ने फ्लाइट से आए एक पुरुष और तीन महिलाओं से पूछताछ की गई तो उनके पास से सोना जब्त हुआ है.

आपको बता दें कि सोना 100-100 ग्राम के बिस्किट के रूप में मिला है और यह कहा जा रहा है कि यह सोना गल्फ देश से स्मगलिंग कर भारत लेकर आया गया है और इस जांच में यह भी सामने आया है कि पुरुष यात्री फर्जी आईडी के आधार पर सफर कर रहा था और वहीं इस मामले में रात तक एयरपोर्ट पर ही चारों से पूछताछ की जाती रही फिर चारों को थाने लाया गया.

कार में रातभर संबंध बनाते रहे प्रेमी युगल, सुबह हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

सिर्फ पेंटी में रहने को बोलता था प्रेमी और हर दिन बनाता था संबंध...

हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -