शरबत पीते ही बेहोश हुई महिला, होश में आई तो नहीं थे बदन पर कपडे
शरबत पीते ही बेहोश हुई महिला, होश में आई तो नहीं थे बदन पर कपडे
Share:

आजकल आने वाली अपराध की घटनाए थम नहीं रही है. ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है वह नई दिल्ली की है जहाँ से आए दिन रेप और बलात्कार की घटना सामने आती है. इस घटना में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल उस घटना में आरोपी ने महिला को पहले दोस्त बनाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. जी हाँ, अब पीड़िता की शिकायत पर थाना रायकोट पुलिस ने आरोपी मनप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ता की शादी 2006 में हुई थी, शादी के कुछ समय बाद उसका पति विदेश चला गया और उसके बाद साल 2013 में उसकी मुलाकात आरोपी मनप्रीत सिंह से हुई. उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करने लगे. इस बीच आरोपी उसे एक गांव ले गया और उसे एक महिला से मिलाया, वहां उस महिला ने पीड़ित को शरबत पिलाया और शरबत पीने के बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद जब वह होश में आई तो उसका सब कुछ लूट गया था और वह नग्न पड़ी थी.

वहां बैठा मनप्रीत हंस रहा था और हाथ में मोबाइल था. तब पीड़ित को समझ आया कि मनप्रीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इस घटना के बाद आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा और संबंध बनाने की जिद भी करने लगा. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस के पास शिकायत की. शिकायत के पहले आरोपी ने पीड़िता से दस लाख रुपये, आठ तोले सोने के जेवरात लिए और कई बार दुष्कर्म किया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

कार में रातभर संबंध बनाते रहे प्रेमी युगल, सुबह हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

सिर्फ पेंटी में रहने को बोलता था प्रेमी और हर दिन बनाता था संबंध...

हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -