जिसे बॉयफ्रेंड समझकर बनाती रही संबंध, असलियत जानकर उड़ गए होश
जिसे बॉयफ्रेंड समझकर बनाती रही संबंध, असलियत जानकर उड़ गए होश
Share:

आजकल रेप जैसी घटनाए आम हो गईं हैं और लगातार ऐसी घटनाए सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है वह उत्तराखंड की है जहाँ बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना को सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. इस घटना में मिली जानकारी के अनुसार इंडोनेशिया के जकार्ता के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. खबरों के अनुसार उस बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की को अपने झांसे में ले लाया और उससे 15 सालो तक संबंध बनाए. आप सभी को बता दें कि इस मामले की जानकारी लोगो को तब हुई जब लड़की की बहन ने यह सब देखा और बाद में उस आरोपी के खिलाफ बाल सुरक्षा क़ानून के तहत मामला दर्ज कराया गया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र 83 साल की है और उसने 2003 में लड़की को किडनैप कर लिया था और तब लड़की की उम्र सिर्फ 12 साल थी. उस समय उसने लड़की को बताया कि उसके अन्दर उसके प्रेमी की आत्मा है लेकिन पहले लड़की नहीं मानी लेकिन बाद में वह उसके बहकावे में आ गई और वह लड़की से पिछले 15 सालो से इसी बात को लेकर सम्बन्ध बनाता रहा. लड़की उसे अपना प्रेमी समझ रही थी क्योंकि उसके प्रेमी की मौत कुछ समय पहले ही हुई थी. वहीं लड़की उसी बुजुर्ग के पास रहती थी वह उसे कही बाहर नहीं जाने देता था.

आप सभी को बता दें कि जानकारी के अनुसार वह लड़की 2003 मे गायब हो गई थी और बीते रविवार को लड़की की बहन ने उसे एक जगह देख लिया और उसने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. उसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर पीड़ित लड़की और उस बुजुर्ग इकबाल को हिरासत में ले लिया है. इकबाल ने उस लड़की के साथ पिछले 15 सालो से यौन उत्पीडन की बात को कबूल किया और अब वह जेल की सजा कटेगा इस बात का भरोसा दिलाया.

सिर्फ पेंटी में रहने को बोलता था प्रेमी और हर दिन बनाता था संबंध...

हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -