आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी
आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पटना के गांधी मैदान में आइएम आतंकी तहसीन अख्तर उर्फ मोनू ने बम रखा था. ये बड़ा खुलासा इंडियन मुजाहिद्दीन (IM) के खूंखार आतंकी आरिज खान उर्फ जुनैद की गिरफ्तारी के बाद हुआ है, 27 अक्टूबर, 2013 को पटना ब्लास्ट भी IM का ही काम था. आइएम के आइटी एक्सपर्ट एजाज शेख ने पूछताछ के दौरान इन राजो पर से पर्दा हटाया, ब्लास्ट के बाद पकड़े गए शेख ने यह भी बताया था कि आइएम ने अपनी हिट लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रखा है.

दिल्ली में 13 सितंबर 2008 को हुए सीरियल बम ब्लास्ट समेत अहमदाबाद के सूरत ब्लास्ट, राजस्थान के जयपुर ब्लास्ट व उत्तर प्रदेश के तीन कचहरी में हुए ब्लास्ट का मुख्य आरोपित इंडियन मुजाहिद्दीन का खूंखार आतंकी आरिज खान उर्फ जुनैद लंबे समय तक पुलिस रिमांड पर है और इस दौरान पूछताछ जारी है. दिल्ली पुलिस के आलावा आइबी समेत जयपुर, सूरत व उत्तर प्रदेश एटीएस भी अलग-अलग रिमांड पर लेकर आरिज खान से पूछताछ करेगी उससे आइबी, स्पेशल सेल व क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है.

विशेष आयुक्त स्पेशल सेल एमएम ओबेराय के मुताबिक, आरिज से लगातार पूछताछ चल रही है. उससे अकेले में और जरूरत पड़ने पर आइएम के सह संस्थापक और सिमी से जुड़े आतंकी अब्दुल सुभान कुरैशी उर्फ तौकीर के साथ आमना-सामना करवा कर पूछताछ की जा रही है.

 

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

हाफिज सईद पाक की दोगली साजिश का हिस्सा

पाक के जहन में डर कर गया है घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -