पाक के जहन में डर कर गया है घर
पाक के जहन में डर कर गया है घर
Share:

सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी, सीतारमण ने सीधे तौर पर कहा था कि सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है. पाकिस्तान को इसका परिणाम भुगतना होगा. रक्षा मंत्री सीतारमण की चेतावनी से पाकिस्तान हिल गया है और भय के कारण उसने फिर से कहा कि वह भारत की किसी भी सैन्य कार्रवाई से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. साथ ही सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में अपनी भूमिका होने से इनकार किया है.

पाकिस्तान के रक्षामंत्री खुर्रम दस्तगीर खान के बाद अब वहां के विदेश विभाग के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने कहा कि अगर भारत आक्रमण करता है, तो पाकिस्तान अपनी सुरक्षा करने में सक्षम है. इसके लिए पाकिस्तान को किसी से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है. अगर भारत शांति चाहता है, तो उसको आक्रामक बयानबाजी से बचना चाहिए. पाकिस्तानी प्रवक्ता ने कहा कि भारत बिना किसी सबूत के आतंकी हमलों का आरोप सीधे-सीधे पाकिस्तान पर लगा देता है. सुंजवां आतंकी हमले पर भी ऐसा ही हुआ है. भारत ने बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर आरोप लगा दिया है.

इससे पहले मंगलवार को पाकिस्तानी रक्षामंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने कहा था कि पाकिस्तान किसी भी दुस्साहस पर भारत को उसी की भाषा में जवाब देगा. इसी बीच गुरुवार पाकिस्तान ने भारतीय उप-उच्चायुक्त जेपी सिंह को तलब किया. पाकिस्तान का आरोप है कि भारत ने नियंत्रण रेखा (LoC) पर फायरिंग की, जिसके चलते स्कूली वैन के ड्राइवर सर्फराज अहमद की मौत हो गई.

सरकार की पोल खोलते आतंकी हमलें

पाक का हाफिज के खिलाफ एक्शन कही साजिश तो नहीं

पाक को सेना की खुली चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स