स्पेस से आ रहे हैं डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी को कॉल
स्पेस से आ रहे हैं डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी को कॉल
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति की बेटी इवांका के सभी दीवाने हैं और हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करना चाहता है. अक्सर ही ये अपनी स्टाइलिश अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस बार भी उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ है और उनसे कोई बात ऐसी कह दी है जिससे सभी हैरान हैं. दरअसल, बेटी इवांका को अंतरिक्ष से अंतरिक्ष यात्री का कॉल आया है जिसमें ये कहा गया है कि वो जब भी इवांका को देखते हैं उनका मूड ठीक हो जाता है. 

अमेरिका ने दी भारत को धमकी,रूस से समझता रद्द करो

दरअसल, ये कॉल रूस के अंतरिक्ष यात्री ओलेग अर्तेमीव ने इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन (आईएसएस) बैठकर फ़ोन कॉल पर बात की और कहा कि 'जब मैं आपको टीवी चैनल या खबरों में देखता हूं तो मेरा मूड ठीक हो जाता है.' ये बात थोड़ी अजीब तो है लेकिन थोड़ी फनी भी लगी और मज़ाकिया भी. आपको बता दें, इवांका अमेरिका के टेक्सास में मौजूद नासा के जॉनसन स्पेस सेंटर में मौजूद थी जहां पर उन्हें ISS पर सवार 6 अंतरिक्ष यात्री से टेलीफोन से बात की थी. 

ट्रम्प ने दी स्पेन को सहारा रेगिस्तान पर दीवार बनाने की सलाह

इवांका ने अंतरिक्ष यात्री से बात करते हुए कहा 'आप सब वो काम कर रहे हैं जिसे करने का सपना बचपन से देख रही हूं. मैं हमेशा से अंतरिक्षयात्री बनना चाहती थी.'

दरअसल, इस स्पेस सेण्टर में नकली ISS का सेट भी तैयार किया गया है जहां इवांका ने स्पेस स्टेशन से जुड़ी कई रोचक बातें जानें उन्होंने इसी बीच वो मज़ेदार कॉल भी हुआ जिसमें उन्हें ये कहा गया कि वो बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें देखकर मूड ठीक हो जाता है.  

खबरें और भी..

अमेरिका की संपत्ति का हर कोई उठा रहा है फायदा: ट्रंप

राष्ट्रपति ट्रम्प ने 'अनॉनिमस' का दो बार किया गलत उच्चारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -