Video: बहन की बर्थडे पार्टी में धड़ाम से गिरीं नूपुर सैनन
Video: बहन की बर्थडे पार्टी में धड़ाम से गिरीं नूपुर सैनन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कृति सैनन ने 27 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया है. कृति के जन्मदिन पर बहुत बड़े-बड़े सेलेब्स ने जमकर एन्जॉय किया. कृति के जन्मदिन को सभी ने जमकर एन्जॉय किया लेकिन उनकी बहन के साथ गलत हो गया. दरअसल कृति की बहन जब उनके बर्थडे पार्टी में जा रहीं थीं तो जाते समय वह अचानक गिर पड़ीं, हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाल लिया. नूपुर के साथ बर्थडे पार्टी में दिनेश विजन नजर आए. अब नूपुर का गिरने वाला वीडियो सभी जगह तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा पसंद भी किया जा रहा है.

कन्नड़ फिल्म के रीमेक में होंगे 'सोनू'

आपको बता दें कि नूपुर भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में आना चाहतीं हैं लेकिन अभी तक उन्हें कोई अच्छी फिल्म नहीं मिली है. नूपुर के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और वह अपने म्यूजिक वीडियोज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. नूपुर को आप सभी ने कृति के साथ एक हेयर ऑयल ब्रान्ड के एड में देखा ही होगा. खबरों की मानें तो नूपुर जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

शाहरुख़ की दो फिल्में जहां शूट हुई वहीं होगा कॉमेडी फिल्म का गाना शूट

 

 

A post shared by Bollywoodnewzz (@bollywoodnewzz) on

नूपुर कुछ समय पहले अपने एक सेक्सी फोटोशूट की वजह से खूब पॉपुलर हुईं थीं और उनके उस फोटोशूट को लाखो लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. फिलहाल नूपुर के इस वीडियो को आप भी देखिए, जो लगातार सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

कृति सैनन के बर्थडे बैश में दिखे कई सितारे, ऐसे मना जश्न

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं ये हॉट अदाकारा

इस एक्टर को लेकर हुई एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -