इस एक्टर को लेकर हुई एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट
इस एक्टर को लेकर हुई एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस में अक्सर कैट फाइट चलती रहती है. ऐसे ही दो एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट की खबर आ रही है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं कृति सैनन और श्रद्धा कपूर की जिनके बीच सुशांत सिंह राजपूत को लेकर झगड़ा हो रहा है. अब श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह के साथ फिल्म साइन करेंगे तो गर्लफ्रेंड को गुस्सा तो आएगा ही. ऐसा ही कुछ मामला बताया है कृति ने. आइये जानते हैं क्या मैटर हो गए हैं दोनों के बीच.

जब ट्रैन के नीचे आ गए थे नसीरुद्दीन के बेटे

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के अफेयर की खबरें आ रही हैं लेकिन दोनों ने ही इस पर हामी नहीं भरी है. लेकिन ये बात सामने आई है कि कृति को ये बात पसंद नहीं आई है कि श्रद्धा कपूर सुशांत के साथ काम करे इसी पर कृति ने नाखुशी जताई है. इतना ही नहीं कृति ने निर्माता से ये आपत्ति भी जताई है. लेकिन आपको ये भी बता दें कि निर्माता ने श्रध्दा कपूर को साइन करने की कोई घोषणा नहीं की है लेकिन ये बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह के साथ काम करने वाली हैं.

गोपालदास नीरज : अब कही घुल गया फूलों का शबाब

इसके अलावा सुशांत सिंह 'सोन चिरैया' में नज़र आने वाले हैं और श्रद्धा कपूर 'नवाज़ादे' में देखने को मिलेंगी. बात करें कृति की तो वो 'हाउसफुल 4' की शूटिंग से जुड़ने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन कृति ने इसकी शूटिंग शुरू नहीं की है. कुछ समय से कृति और सुशांत के अफेयर की चर्चा बनी हुई है और इस पर वो कहती हैं कि 'मैं एक समझदार गर्लफ्रेंड हूं. लेकिन हां आपको थोड़ा पजेसिव होना चाहिए. यदि आप पजेसिव नहीं हुए तो उस शख्स ने आपको बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया है.' दोनों ने फिल्म 'राब्ता' में काम किया है.

ये भी पढ़ें..

अब्बास-मस्तान बनाएंगे अब कोरियाई हिट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -