शाहरुख़ की दो फिल्में जहां शूट हुई वहीं होगा कॉमेडी फिल्म का गाना शूट
शाहरुख़ की दो फिल्में जहां शूट हुई वहीं होगा कॉमेडी फिल्म का गाना शूट
Share:

बॉलीवुड की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग लंदन में ज़ारी है. इसके सेट से कई फोटोज भी सामने आ चुके हैं जिसमें फिल्म के किरदार मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में कई सितारे दिखने वाले हैं जो पहले नज़र नहीं आये. जी हाँ, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख जैसे स्टार्स ही हैं जो पहली फिल्म की तरह इस बार भी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. हाल ही में इस इस फिल्म के गाने की कुछ डिटेल सामने आयी है जसी हम आपको बताने जा रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी ने फिर किया खतरनाक स्टंट

फिल्म के गाने को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी जिसमें अक्षय कुमार, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख भी इस गाने में नज़र आ सकते हैं. खबर ये भी आई है कि फिल्म की शूट लंदन के फेमस प्लेस बेलनहैम पैलेस पर की जा रही है. इसकी खास बात ये है कि ये जगह वही है जहां पर शाहरुख़ खान की दो फिल्मों के गाने शूट किया गए थे. शाहरुख़ की 'फैन' जो 2016 में आयी थी और 'कभी ख़ुशी कभी गम' का गाना जो ऋतिक रोशन और करीना कपूर पर फिल्माया गया था. दोनों ही गाने इसी जगह पर शूट किये गए थे जहां हॉउसफुल 4 के गाने को शूट किया जायेगा.

हॉउसफूल 4 की टीम कुछ ऐसे हुई क्रेजी

बताया गया है 'हाउसफुल 4' तीसरी हिंदी फिल्म है जो ब्रिटेन के इस हेरिटेज पैलेस में शूट की जा रही है. वाकई ये बहुत ही संयोग की बात है ये फिल्म भी इसी जगह पर शूट हो रही है. इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं जिसे अगले साल दिवाली के समय रिलीज़ की जाएगी.

इस सीक्वल से फिर लोगों को हँसाना चाहते हैं जॉन अब्राहम

माँ के इस रोल को दोहराना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -