'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर जेनिफर विंगेट से करता है प्यार
'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर जेनिफर विंगेट से करता है प्यार
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' इन दिनों टीआरपी के मामले में सबसे आगे है. वही इस शो में नजर आने वाले अभिनेता अभिषेक कपूर इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अभिषेक कपूर से पूछा गया कि, उनकी सबसे पसंदीदा कलाकार कौन है. तो उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं जेनिफर विंगेट से प्यार करता हूं, वह बेहद ही खूबसूरत हैं'.

हालांकि, अभिषेक कपूर सिंगल है वह अभी किसी लड़की को डेट नहीं कर रहे है. उनका कहना है कि, उन्हें अभी तक ऐसी कोई लड़की नहीं मिली जिसे वह डेट कर सके. वही शो को लेकर अभिषेक का कहना है कि, वह बहुत व्यस्त है और काफी उत्साहित भी है.

गौरतलब है कि, 'कुंडली भाग्य' में अभिषेक कपूर समीर लूथरा का किरदार निभा रहे है. अपने किरदार को लेकर अभिषेक का कहना है कि, दर्शकों से अपने किरदार समीर लूथरा को मिल रहे इतने प्य़ार के लिए वह काफी शुक्रगुजार हैं. ख़ास बात यह है अभिषेक ने इस शो के जरिये टीवी दुनिया में बहुत ही जल्द अपनी ख़ास पहचान बना ली है. वह आये दिन अपनी शो को लेकर सुर्खियों में रहते है. इस शो में टीवी के और भी कई दिग्गज कलाकार है.

ये भी पढ़े

इस वीडियो में झलका जेनिफर विगेंट की खूबसूरती का राज

सुना आपने...बनने जा रहा है 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का पार्ट 2

सबसे अलग अंदाज में कविता कौशिक ने मनाई शादी की सालगिराह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -