सामने आया नोरा फतेही का नया लुक, देखते रह जायेंगे आप
सामने आया नोरा फतेही का नया लुक, देखते रह जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सबसे पहले उन्होंने 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था और इसके बाद एक के बाद एक नए गानों में वो नज़र आ ही रही हैं और अपनी पतली कमर और बेहतरीन डांस का जलवा दिखा रही हैं. इसके बाद हाल ही में उनका एक और नया लुक आया जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी

नोरा फतेही 'दिलबर' सॉन्ग से इतने फेमस हुई हैं कि इस गाने की एडिटिंग का काम चल रहा है. जी हाँ, इस गाने को अरबी भाषा में बदला जा रहा है जिसके लिए तैयारियां चल रही हैं. इस गाने से नोरा का हल ही में पहला लुक सामने आया है जिसमे वो हमेशा की तरह बेहद ही खूसबसुरत लग रही हैं. इस लुक को आप भी देखते ही रह जायेंगे इतना खूबसूरत है ये लुक नोरा का. इस गाने को जल्दी ही एडिट किया जायेगा और दुनियाभर में रिलीज़ किया जायेगा जिसे हर कोई देख सकता है. 

तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात

बता दें, यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी संस्करण है. नोरा अब एक पॉप स्टार के रूप में भी लॉन्च होने जा रही हैं. इसके अलावा नोरा फतेही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी जिसमें एक लैटिन अमेरिकी लड़की के किरदार में हैं. इसके लिए वो स्पेनिश भाषा भी सीख रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स...

Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो

'भारत' में सलमान के साथ काम करेंगे उनके चहेते एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -