'भारत' में सलमान के साथ काम करेंगे उनके चहेते एक्टर
'भारत' में सलमान के साथ काम करेंगे उनके चहेते एक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस साल कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं, लेकिन फ़िलहाल वो फिल्म 'भारत' के लिए शूट कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नज़र आने वाली. यही जोड़ी आखिरी बार 'टाइगर ज़िंदा है' में भी नज़र आई थी वो बीते साल रिलीज़ हुई थी. इसके अलावा आपको बता दें 'भारत' तीसरे शेड्यूल को शूट करने वाली है जिसके साथ एक और खास जानकारी मिली है.

कैटरीना से इश्क लड़ाने के बाद एक्शन सीन करते नज़र आएगे सलमान

दरअसल, 'भारत' में सलमान और कैट के साथ एक और एक्टर की एंट्री होने वाली है जो सलमान के भी चहेते हैं. खबर की मानें तो फिल्म में वरुण धवन भी जुड़ने वाले हैं जो फिल्म में कैमियों रोल में नज़र आएंगे. इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वो किस रोल में नज़र आएंगे. सलमान और वरुण को एक साथ देखकर फैंस भी काफी खुश होने वाले हैं. इसके अलावा बता दें, अपने अगले शेड्यूल की शूटिंग आबू धाबी में कर रहे हैं जिसके लिए पूरी वहां पहुँच चुकी है. 

एक्टिंग के बाद अब इस क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रही दीपिका

फिल्म भारत में सलमान, कैटरीन के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर भी नज़र आने वाले हैं. ये तो आप जानते ही हैं सलमान खान हर एक्टर और एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हैं वैसे ही वरुण को भी किया था. वरुण ने 'जुड़वाँ 2' में काम किया था जो सलमान खान की 'जुड़वाँ' का रीमेक था. उस फिल्म में सलमान ने काफी सपोर्ट किया था. फिल्म 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज़ की जायगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो

कड़ी सुरक्षा के बीच नाना कर रहे अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -