वीडियो : बिहार की सियासत में मचा बवाल - नीतीश लालू और तांत्रिक
Share:

पटना : बिहार में विभिन्न दलों के बीच चुनावी घमासान मचा हुआ है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि नेता अपनी जीत के लिए तरह-तरह के उपाय करने में लगे हैं। ऐसे में कोई पूजन-पाठ में लगा है, तो कोई विशेष अनुष्ठान में लगा है। यही नहीं नेताओं द्वारा हवन, जप, तप आदि भी किए जा रहे हैं। इसी दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर काफी चर्चा चल पड़ी है। दरअसल BJP सांसद गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें नीतीश तांत्रिक के पास पहुंचे हुए हैं। कहा जा रहा है कि तांत्रिक बाबा ने लालू मुर्दाबाद के बोल बोले।

इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार द्वारा आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से छुटकारा प्राप्त करने के लिए तांत्रिक के पास पहुंचे। हालांकि इस वीडियो को काफी पुराना माना जा रहा है, जिसमें तांत्रिक नीतीश के सामने लालू मुर्दाबाद कह रहा है। इस मामले में गिरिराज ने ट्विट करते हुए कहा कि लालू का शैतान उतरनवाने नीतीश पहुंचे तांत्रिक के पास। नीतीश के बाबा बोले लालू मुर्दाबाद। 

सिंह द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में आवाजें सुनाई नहीं दे रही हैं, लेकिन तांत्रिक को 'नीतीश जिन्दाबाद, लालू मुर्दाबाद' कहते सुना जा रहा है। यह वीडियो कब का है? इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है।  हालांकि, सूत्र के अनुसार पता चला है कि यह वीडियो साल 2014 का हो सकता है।  इसमें नीतीश को तांत्रिक बाबा द्वारा कही जा रही बातों को ध्यान से सुनते और मुस्कराते हुए देखा जा रहा है और तांत्रिक मुख्यमंत्री के गले भी लग रहे हैं।

 इस बारे में जब संवाददाताओं ने लालू से पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं तांत्रिकों का तांत्रिक हूं। मुझसे बड़ा कोई तांत्रिक नहीं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -