पड़ोसी ने की 10 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जान हो जायेंगे हैरान
पड़ोसी ने की 10 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जान हो जायेंगे हैरान
Share:

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला ताजा मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक 10 वर्षीय बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. हैरानी वाली बात यह है कि जिस शख्स ने 10 वर्षीय नाबालिग की हत्या की है, वह बच्ची के घर आता जाता रहता था और वह उसकी माँ को काफी अच्छे से जानता था. दरअसल, मामला यह है कि आरोपी के बच्ची की माँ से संबंध थे, और वह उनका पड़ोसी था. 

बीते दिन सुबह 5 बजे जब प्रिया ठाकुर नाम की बच्ची अपन घर के शौचालय में नहाने के लिए गई तब पड़ोसी अनुज कोरी ने धारदार हथियार से बाथरूम में बच्ची का गला काट दिया. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. इसके बाद बच्ची की सहेलियों ने उसे आवाज लगाई तो बाथरूम से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि प्रिया के गले से काफी खून बह रहा है, जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो उसे हथियार की सहायता से पड़ोसी अनुज कोरी की जानकारी लगी. पुलिस ने देर शाम तक आरोपी अनुज कोरी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि प्रिया की माँ के साथ उसके सम्बन्ध थे और बच्ची की माँ आये दिन उसे प्रिया के लिए कुछ न कुछ लाने का कहा करती थी. प्रिया की माँ की शर्तों को पूरा करने के लिए अनुज ने कई लोगों से कर्ज भी ले रखा था और वह इसे चुका नहीं पा रहा था. इससे आहात होकर उसने प्रिया की ह्त्या कर दी. 

बाइक सवार बदमाशों ने फेंका युवती पर एसिड

जेल में कैसे गर्भवती हो गयी अविवाहित महिला कैदी ?

मां के सामने भाई को दी ऐसी मौत, जानकर रूह कांप उठेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -