मां के सामने भाई को दी ऐसी मौत, जानकर रूह कांप उठेगी
मां के सामने भाई को दी ऐसी मौत, जानकर रूह कांप उठेगी
Share:

फतेहपुर. इंसानियत को तार-तार कर देने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है जो कि आपका दिल दहला देगी. मामला उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले का है जहाँ दो भाइयों ने मिलकर मां के सामने मझले भाई की क्रूर हत्या कर दी. 

फतेहपुर जिले के इनायतपुर गांव के परिवार में दो भाइयों छोटे और बड़े ने मिलकर अपने मझले भाई को शराब की लत की वजह से पीट-पीटकर मार डाला. पड़ोसियों के मुताबिक परिवार में मां सूरजमुखी, तीन अविवाहित बेटे दारा, भोला उर्फ चमेली(27) व लवकुश थे और तीनों ही भाई शराब पीते थे पर मझला भाई भोला उर्फ चमेली ज्यादा शराब पीटा था जिससे पूरा परिवार परेशान रहता था.

किसी बात को लेकर बड़े भाई ने मां के सामने मंझले भाई को पीटा, ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद बोरे में भरकर घसीटते हुए आधा किलोमीटर दूर खेत में ले गए. खेत में कंडे के बीच शव रखकर जला दिया.  स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर पुलिस को दी और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर राख में से अधजला शव बरामद किया और मामला दर्ज़ कर लिया फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं.

सूचना पर मलवां थानेदार अनूप सिंह फोर्स समेत गांव व घटनास्थल पर पहुंचे और जाँच पड़ताल की. घटना की जानकारी मृतक के चाचा श्रीराम को दी और उसके बयान पर मां और बेटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. गांव वालों ने हत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया है.

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही

लापता हुए 39 भारतीयों के बारे में सुषमा का बड़ा खुलासा

क्या आज पेश हो पाएगा अविश्वास प्रस्ताव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -