जेल में कैसे गर्भवती हो गयी अविवाहित महिला कैदी ?
जेल में कैसे गर्भवती हो गयी अविवाहित महिला कैदी ?
Share:

यूपी के फर्रुखाबाद जिला की जेल में एक अविवाहित महिला बंदी के गर्भवती होने की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है तो वहीँ पुलिस महकमें में भी हड़कंप मच गया है. जेल प्रशासन पर सवालों का ढेर लग चूका है कि जेल में बंद महिला कैसे गर्भवती हो गयी. 

फर्रुखाबाद जिला की कारागार में भाई की हत्या की सजा काट रही अविवाहित गर्भवती महिला को स्वास्थ और सुरक्षा की दृष्टि से उसे जिले के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती युवती ने बताया कि भाई की हत्या की घटना से कुछ दिन पहले वह गंगा स्नान करने पांचालघाट गई थी. वहां किसी साधु ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया था. युवती के साथ आई महिला बंदी रक्षक विमलेश कुमारी ने बताया कि डॉक्टर ने दो तीन दिनों में प्रसव होने का समय दिया है.

 लोहिया अस्पताल में भर्ती कराई गई अविवाहित गर्भवती युवती मामले की सीएमओ जांच करेंगे. युवती बच्चे को जन्म देना चाहती है, लेकिन बच्चे को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया. अविवाहित युवती के गर्भवती होने को लेकर डा. जितेंद्र सोशल फ्रंट ने कई सवार उठाए है.

आपको बता दें कि जिला कारागार से लोहिया अस्पताल में भर्ती कराई गई अविवाहित गर्भवती युवती थाना मऊदरवाजा क्षेत्र की रहने वाली है. अगस्त 2017 में युवती के भाई की हत्या हुई थी और मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर युवती के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, पर्दाफाश

90 वर्षीया दादी के साथ पोती की हैवानियत

मासूम बच्ची को लोहे की गर्म सलाखों से दागा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -