बाइक सवार बदमाशों ने फेंका युवती पर एसिड
बाइक सवार बदमाशों ने फेंका युवती पर एसिड
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, यहां अपराधियों के हौसले काफी बुलंद है. वे एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हुए जा रहे है. शासन और कानून से उन्हें कोई खौफ नही है. हाल ही में गाजियाबाद में 2 बाइक सवार युवकों ने एक लड़की पर एसिड से अटैक कर दिया, जिसमे लड़की बुरी तरह घायल हो गई. युवती के साथ ही 7 अन्य लोगों को भी इस मामले में गंभीर चोट आई है. 

गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पीड़ित लड़की को नरेंद्र मोहन अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक युवती ऑटो रिक्शा से कहीं जा रही थी, तब ही उस पर बाइक से आये 2 युवकों ने एसिड से अटैक कर दिया. जिसमे युवती बुरी तरह झुलस गई. इसके बाद बाइक सवार बदमाश वहां से भाग निकले. 

पीड़ित युवती की पहचान भावना(उम्र 25 वर्ष) के रूप में हुई है. ख़बरों के मुताबिक़, भावना के हाथ, पैर और गर्दन पर एसिड गिरा है. आपको बता दे कि एसिड अटैक की घटना में दोषी पाए जाने पर उम्रकैद अथवा मौत की सजा का प्रावधान है. फिलहाल पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को धर दबोचन में जुटी हुई है. 

जेल में कैसे गर्भवती हो गयी अविवाहित महिला कैदी ?

मां को बताई हकीकत और फांसी लगा ली

मां के सामने भाई को दी ऐसी मौत, जानकर रूह कांप उठेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -