पनामा मामले में आज कोर्ट में हाज़िर नहीं होंगे नवाज़
पनामा मामले में आज कोर्ट में हाज़िर नहीं होंगे नवाज़
Share:

इस्‍लामाबाद : पनामा पेपर्स मामले में दोषी करार दिए गये पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ आज एक भ्रष्टाचार निरोधक अदालत में आरोप तय किए जाएंगे. लेकिन आज वह अदालत में मौजूद नहीं होंगे, क्‍योंकि इस समय वह अपनी बीमार पत्‍नी के साथ लंदन में हैं.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने गत 28 जुलाई को पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को अयोग्य घोषित कर दिया था. इस मामले में आज आरोप तय किये जाएंगे. इस बारे में पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के एक वरिष्‍ठ नेता ने अनुसार नवाज शरीफ आज सुनवाई के दौरान मौजूद नहीं रहेंगे, क्‍योंकि वह लंदन में हैं. जहां वह अपनी पत्‍नी कुलसुम की देखभाल कर रहे है.

बता दें कि नवाज शरीफ की पत्‍नी गले के कैंसर से जूझ रही हैं. अब तक उनकी लंदन में तीन सर्जरी हो चुकी है.हालाँकि नवाज़ ने कोर्ट में पेश होने के लिए एक प्रतिनिधि को नामित कर आरोपों से इंकार किया है.जबकि  राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नैब) ने  दबाव बनाने के लिए नवाज शरीफ और उनके परिवार के सदस्‍यों के बैंक अकाउंट्स फ्रीज कर संपत्तियां जब्‍त कर ली हैं. खबर है कि नवाज शरीफ की बेटी मरियम और दामाद मोहम्‍मद सफदर सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंच रहे हैं.

यह भी देखें

एक बार फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

जवाबदेही न्यायालय के सामने पेश हुईं मरियम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -