मुंबई: गोरेगांव के पास जंगल में लगी अचानक आग
मुंबई: गोरेगांव के पास जंगल में लगी अचानक आग
Share:

मुंबई: मुंबई के गोरेगांव के नजदीक के जंगलों में सोमवार शाम से लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया है बता दें कि ये आग करीब चार किलोमीटर के इलाके में फैल गई थी। यहां बता दें कि इसकी वजह से इलाके में रहने वाले निवासियों पर खतरा मंडरा रहा था, अभी तब जनहानि की कोई खबर नहीं है। जानकारी के अनुसार बता दें कि आरे कॉलोनी गोरेगांव उपनगर के पूर्वी हिस्से में स्थित डेयरी व्यवसाय का बड़ा केंद्र है। जहां 16 वर्ग किलोमीटर में फैला यह हरा-भरा भूखंड संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान एवं फिल्म सिटी से घिरा हुआ है।

इंडियन नेवी डे: भारतीय नौसेना के बारे में 5 ऐसी बातें, जो कर देंगी आपको हैरान 

इसके साथ ही बता दें कि इसके एक छोर पर स्थित आइटी पार्क के निकट पहाड़ियों में सोमवार शाम साढ़े छह बजे आग भड़क उठी और कुछ ही देर में तीन-चार किलोमीटर के दायरे में फैल गई। वहीं बता दें कि आग की सूचना मिलते ही पहले वहां दमकल की दो गाड़ियों को भेजा गया, जिसके बाद कुछ और गाड़ियों को वहां भेजा गया। बता दें कि दमकल की गाड़ियां तो आग को बुझाने में जुटी रहीं लेकिन आग हवा के कारण आग बुझाने में मुश्किल हो रही थी। इसके साथ ही आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बुलंदशहर हिंसा मामला: पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं बता दें कि आरे कॉलोनी 16 वर्ग किलोमीटर के दायरे में फैला हुआ है और इसमें 12 गांव शामिल हैं। इसकी स्थापना 1949 में तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने की थी। यहां 16,000 मवेशियों को रखे जाने की सुविधा है। आरे कॉलोनी की स्थापना साल 1949 में दिवंगत प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने की थी।

खबरें और भी 

रूस की ये लड़की भारतीय लड़के के साथ करना चाहती है ये काम, देगी 65 करोड़ रूपए

डीजे के गाने न बजाने को लेकर उपजा विवाद. दो युवकों को मारी गोली

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -