बुलंदशहर हिंसा मामला: पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
बुलंदशहर हिंसा मामला: पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश में बीते दिन हुए बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने अबतक 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 4 लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस मामले में 25 नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। वहीं आपको बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोकशी को आधार बनाकर की गई हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या कर दी गई। इसके साथ ही उत्तेजित हथियारबंद भीड़ ने न सिर्फ पुलिस चौकी में तांडव मचाते हुए वाहनों को आग के हवाले किया, बल्कि घायल हुए इंस्पेक्टर को जान बचाने का कोई मौका तक नहीं दिया। 

रूस की ये लड़की भारतीय लड़के के साथ करना चाहती है ये काम, देगी 65 करोड़ रूपए

बता दें कि जब सुबोध कुमार के ड्राइवर ने उन्हें पुलिस वैन से अस्पताल ले जाने का प्रयास किया तो वैन को ही तहस नहस कर दिया गया। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि इस दौरान लोग शांत हो गए और थाने में एफआईआर लिखने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। वहीं एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार और बुलंदशहर के जिलाधिकारी ने बताया कि इसके थोड़ी देर बाद आसपास के तीन गांव से करीब 400 की संख्या में लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में अवशेष भरकर चिंगरावठी पुलिस चौकी के बाहर पहुंच गए। वहीं बता दें कि पुलिस चौकी के बाहर जब भीड़ ने स्याना रोड जाम कर दिया तो इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के नेतृत्व में उग्र लोगों को समझाने की कोशिश की गई। लेकिन जल्द ही हालात बेकाबू हो गए और पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया,  भीड़ ने पुलिस को निशाना बनाया, जमकर पत्थरबाजी की गई।

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

गौरतलब है कि इस हमले में घायल एक पुलिसकर्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि भीड़ ने चारों तरफ से पुलिस पर हमला कर सबको तितर-बितर कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि इसी दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोली लग गई। इसके साथ ही बुलंदशहर के जिलाधिकारी अनुज झा का कहना है कि भीड़ हथियार के साथ चौकी के बाहर पहुंची थी और उनके पास धारदार हथियार और लाठी-डंडे भी थे। वहीं जाम खुलवाने को लेकर संघर्ष हो गया और पत्थरबाजी व आगजनी के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार भी घायल हो गए। 

खबरें और भी 

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

अंग्रेजी पड़ी पुलिसवाले पर भारी, बिना वारंट के ही कर ली व्यापारी की गिरफ्तारी

बुलंदशहर हिंसा: योगी सरकार ने किया ऐलान, इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को देगी 50 लाख मुआवज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -