डीजे के गाने न बजाने को लेकर उपजा विवाद. दो युवकों को मारी गोली
डीजे के गाने न बजाने को लेकर उपजा विवाद. दो युवकों को मारी गोली
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पालम गांव में रविवार को डीजे पर गाने बजाने को लेकर हुए हंगामे में गोलियां चल गई, इस फायरिंग में एक 16 वर्षीय किशोर और उसके 23 वर्षीय चचेरे भाई को गोली लग गई है, दोनों लड़कों का द्वारका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है, पुलिस के मुताबिक दोनों युवक अब खतरे की हालत से बाहर हैं, वहीं तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

सराफा बाजार: लंबी गिरावट के बाद आज चढ़े सोने-चांदी दाम, जानिए आज क्या है भाव

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली में एक पब में दो गुटों के बीच डीजे के गाना न चलाने को लेकर विवाद पैदा हो गया, रविवार करीब रात 10:30 बजे पब में हुए इस विवाद में फायरिंग हो गई, पुलिस ने बताया कि दोनों गुटों के बीच विवाद उस समय शुरू हुआ जब घायलों के रिश्तेदार मोहित सैनी ने आकर पब में डीजे से उसका पसंदीदा गाना बजाने को कहा. डीजे, अक्षय ने ऐसा करने से मना कर दिया क्योंकि दिल्ली में रात 10:30 बजे के बाद लाउड म्यूजिक चलाने की अनुमति नहीं है. इसके बाद अक्षय और मोहित के बीच विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद डीजे ने अपने मालिक अमित को इस बारे में जानकरी दी.

खुशखबरी : इस बैंक के ग्राहकों को अब नहीं चुकाना होगा ATM चार्ज! मिलेगा फ्री अनलिमिटेड ट्रांजैक्‍शंस

डीसीपी दक्षिण-पश्चिम देवेंद्र आर्या के मुताबिक म्यूजिक ब्रांड के मालिक अमित शर्मा ने अपने भाइयों को बुला लिया, जिनके पास पिस्टल थी. वहीं मोहित ने भी अपने रिश्तेदारों को सूचना देकर बुला लिया, संजय और आशीष ने विवाद में तीन गोलियां चलाईं, जो दोनों युवकों को लग गई, पुलिस ने अमित शर्मा और उसके भाई आशीष शर्मा को हिरासत में ले लिया है, वहीं तीसरे आरोपी संजय की तलाश की जा रही है.

खबरें और भी:-

हादसे के दो महीने बाद अब फिर रवाना होगा अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र के लिए पहला मिशन

NHM में ढेरों नौकरियां, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर : लगातार 16 महीने से हो रही तेजी, एक महीने में ही PMI बढ़कर 54 पर पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -