अब समझ आया इस एक्टर को अहंकार तोड़ने का महत्व
अब समझ आया इस एक्टर को अहंकार तोड़ने का महत्व
Share:

इन दिनों एक्टर मोहित मलिक अपने शो को लेकर सुर्ख़ियों में है. आप सभी को बता दें कि मोहित इन दिनों टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाले' शो में नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया से कुछ बातें की है. उनका कहना है कि ''महत्वाकांक्षी कलाकारों ने उन्हें अहंकार तोड़ने का महत्व सिखाया है.'' आप सभी को बता दें कि मोहित दो शोज में काम करने वाले थे और उनके शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन एक साल तक इंतजार के बाद भी उनमें से कोई शो शुरू नहीं हुआ और इससे वह काफी परेशान रहे.

हाल ही में इसी बारे में बात कर मोहित ने कहा, "वह एक कठिन समय था, लेकिन बाद में यह भी मेरे लिए एक आर्शीवाद की तरह साबित हुआ. मैंने अतुल मोंगिया की एक वर्कशॉप में भाग लिया, जिन्होंने कई लोगों को सिखाया है, कई कलाकारों को स्टार बनाया है. उनसे प्रशिक्षण लेना जिंदगी को बदलने जैसा है. मैं वर्षो बेहतरीन काम करके अच्छा नाम कमा चुका था, लेकिन मैने नए महत्वाकांक्षी कलाकारों के साथ फिर से नए सिरे से सीखना शुरू किया जिससे मुझे अपना अहंकार तोड़ने का महत्व सिखाया. मुझे एक नया परिप्रेक्ष्य मिला.''

आप सभी को बता दें कि एक बार सफल होने के बाद मोहित हमेशा सफल होने की चाह रख रहे हैं. अब जब उनके हाथ से प्रोजेक्ट्स छूट जाते हैं तो वह परेशान होने के स्थान पर नए सिरे से कौशल सीखने पर ध्यान केंद्रित कर देते हैं. हाल ही में उन्होंने  इस बारे में बात कर मोहित ने कहा "आप कुछ भी नया सीखने के लिए कभी भी बड़े नहीं होते. मैं शो में दो छोटी लड़कियों के साथ काम कर रहा हूं और उनसे भी मैं काफी कुछ सीख रहा हूं."

फिल्मों में कदम रखने जा रही है 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस

कभी संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी पहनकर देती है हॉट पोज

MTV के इस शो में जल्द नजर आएंगी नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -