कभी संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब कम कपड़े पहनकर देती है स्टाइलिश पोज
कभी संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब कम कपड़े पहनकर देती है स्टाइलिश पोज
Share:

इन दिनों लगातार कई टीवी अभिनेत्री अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में कविता कौशिक कैसे पीछे रह सकती हैं. वह भी लगातार बिकिनी में अपने जलवे दिखा रहीं हैं. कविका को हम सभी ने सब टीवी के सीरियल 'एफ.आई.आर' में 'चन्द्रमुखी चौटाला' के नाम का किरदार निभाते हुए देखा होगा जो सभी को पसंद भी आ चुका है. वहीं कविता बीते दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में आईं हैं और अब भी है. वह इन दिनों अपने पति के साथ वेकेशन एंजॉय करने में व्यस्त हैं और लगातार उन्होंने वेकेशन की बिकिनी तस्वीरों को अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कविता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहीं हैं और पसंद भी की जा रही है. आप सभी को बता दें कि कविता अब फिटनेस फ्रीक हो गई हैं और उनका लुक काफी बदल गया है. उन्होंने हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है और एक शानदार कैप्शन दिया है. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपनी कर्व्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं वहीं इस तस्वीर में कविता योग आसन करती नजर आ रही हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों कविता टीवी की दुनिया छोड़ पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं हैं और पंजाबी फिल्मों में काम कर रहीं हैं.

यह टीवी की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं ऊपर अब आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. आखिरी बार कविका को टीवी शो 'डॉ मधुमति ऑन ड्यूटी' में देखा गया था.

बेटी के जन्म के बाद बिकिनी में नजर आई यह एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

'इश्कबाज' में आखिरी बार होगा वेडिंग सीक्वेंस, कहर ढ़ाएगी शिवाय-अनिका की जोड़ी

दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -