फिल्मों में कदम रखने जा रही है 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस
फिल्मों में कदम रखने जा रही है 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस बॉलीवुड से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या भी कुछ ऐसा ही करने जा रहीं हैं. दरअसल श्रद्धा जी टीवी के मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' का किरदार निभा रही हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया जाता है. उनका यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप 5 में शुमार रहता है जो आप सभी जानते ही हैं. खबरों के मुताबिक़ यह पता चला है कि श्रद्धा टीवी के साथ-साथ फिल्मों के लिए भी काम कर रहीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार उन्होंने अपने करियर में चंद साउथ की फिल्मों में भी काम किया है और अब पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ रहीं हैं. श्रद्धा चंद बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं जो हिट रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा ने फिल्म 'पाठशाला' में भी शानदार किरदार निभाया था. इसी के साथ उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'निशब्द' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी. श्रद्धा ने तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में शानदार करियर के बाद अब पंजाबी सिनेमा में अपनी शुरुआत की है.

आप सभी को बता दें कि श्रद्धा आने वाली फिल्म 'बंजारा' के साथ पंजाबी फिल्मों में अपनी शुरुआत करेंगी. वहीं कुछ महीने पहले फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया था जहाँ श्रद्धा नजर आईं थीं. आप सभी को बता दें कि उनकी यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जो उनके शानदार अभिनय के साथ होगी.

बेटी के जन्म के बाद बिकिनी में नजर आई यह एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड

शिव और कृष्णा के किरदार निभाकर चर्चाओं में रहा है यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -