मध्यप्रदेश: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता हार गई जिंदगी की जंग
मध्यप्रदेश: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता हार गई जिंदगी की जंग
Share:

मध्यप्रदेश- सागर जिले के देवाल गांव में एक 15 वर्षीय युवती के साथ 7 दिसंबर को बदमाशों ने गैंगरेप किया और बाद में उसे आग के हवाले कर दिया था. गंभीर रूप से घायल पीड़िता का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था, इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया.

उल्लेखनीय है कि युवती के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे आग के हवाले कर दिया था, इलाज के दौरान डाक्टरों ने पीड़िता की हालत स्थिर बताई थी, डॉक्टरों ने परिजनों को बताया था कि इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी और तीन दिनों में पीड़िता की हालत में सुधार आ जायेगा. पीड़िता की मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाया और कहा कि "उनकी बच्ची की जिंदगी किसी षडयंत्र के तहत बर्बाद की गई है और पुलिस को इसका खुलासा करना चाहिए. इस घटना से हम लोग समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहे. जो आरोपी हैं, वे नीची जाति से हैं, वे हमारे घर के सामने से सिर झुकाकर निकलते थे. उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया यह हम लोग सोच नहीं सकते."

बता दे कि पीड़िता के इलाज के लिए राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह ने डॉक्टरों को निर्देश दिया था कि इसके इलाज का खर्च शासन वहन करेगा और जरूरत पड़ने पर पीड़िता को एयर एंबुलेंस से प्रदेश के अन्य अस्पताल में भेजा जाए.

बच्चियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति ने जिंदा जलाया

गाँव वालों ने दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाया

फेक अकाउंट बनाकर छात्रा को बताया पोर्न स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -