गाँव वालों ने दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाया

बिहार. एक महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास करने वाले व्यक्ति को पूरे गाँव ने मिलकर ऎसी सजा दी है कि अब वह किसी भी औरत कि तरफ गंदी नज़र से नहीं देख पाएगा. बिहार के नवगछिया थानाक्षेत्र में एक गांव में बुधवार को गांववालों ने आरोपी को पंचायत के कहने पर सजा देते हुए उसका पहले सिर मूंड दिया तथा बाद में उसे जूते चप्पलो की माला पहनाकर पूरे गांव में घूमाया. इसके बाद उस व्यक्ति की पिटाई भी की गई.

दरअसल मंगलवार देर रात को गांव में एक व्यक्ति ने उसी गांव में रहने वाली एक महिला को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला ने अगले दिन घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी. लोगों ने इसके बारे में सबसे पहले सरपंच को बताया. जिसके बाद में सरपंच ने चौकीदार को भेजकर आरोपी युवक को पकडा. फिर सरपंच के कहने पर ही उस युवक का सिर मूंडा गया तथा बाद में उस जुते चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घूमाया गया.

लोगों ने बताया है कि पीड़ित महिला का पति मानसिक रूप से बीमार है, इसी के चलते आरोपी ने फायदा उठाते हुए महिला के साथ ज्यादती करने की कोशिश की. इस मामले में इस्माइलपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

मरने से पहले भेजे हुए मैसेज बनेंगे अहम सबूत

बाघ घुसा शादी समारोह में, नागपुर में महिला पर हमला

वैज्ञानिकों ने बनाया कृत्रिम ‘लव हार्मोन’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -