बच्चियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति ने जिंदा जलाया

लखनऊ. एक पति ने अपनी पत्नी को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, पत्नी की ग़लती यह थी कि वह पति को छोटी बच्चियों से छेड़छाड़ के लिए रोकती थी. इसी बात पर विवाद के चलते पति ने उसे नींद में जलाने का फैसला किया. पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के इंदिरा चौक निवासी खुशनुदा ने बताया कि उसकी शादी करीब 14 साल पहले मोहम्मद राशिद से हुई थी. खुशनुदा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है, इसलिए वह घर में ही बच्चों को सत्तू आदि देती है. खुशनुदा ने आगे बताया कि उसका पति सत्तू देने के लिए छोटी-छोटी बच्चियों को घर में बुलाकर उनके साथ छेड़छाड़ करता रहता है. उस पर पहले भी दो-तीन केस लग चुके हैं और हाल ही में वह ऐसे ही मामले में जेल से छूटकर आया था.

तीन चार दिन पहले भी उसने एक बच्ची से छेड़छाड़ का प्रयास किया था. पत्नी के विरोध करने पर उसने झगड़ा किया. रात को उसने फिर उसके साथ मारपीट की और जब वह सो गई तो तडके 3 बजे उस पर मिट्टी तेल छिड़क आग लगा दी. खुशनुदा और उसके दोनो चिल्लाते हुए घर से बाहर की तरफ भागे. वह किसी प्रकार थाने पहुंच गई और पुलिस को पूरी बात बताई. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है. खुशनुदा का इलाज चल रहा है.

मरने से पहले भेजे हुए मैसेज बनेंगे अहम सबूत

वैज्ञानिकों ने बनाया कृत्रिम ‘लव हार्मोन’

कंटेनर से टक्कर के बाद कार में लगी आग

Most Popular

- Sponsored Advert -