Russia फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जलवा
Russia फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जलवा
Share:

आपको बता दे की जल्द ही रूस में भारतीय बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जलवा नजर आने वाला है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड फिल्मो में कलाकारों के लटके-झटके, एक्टिंग और अदायगी तो जग जाहिर है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज हस्तियों को उनके योगदान के लिए किसी न किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जाता रहता है. अब खबर है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर और अभिनेत्री एवं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी को रूस में होने वाले चौथे भारतीय फिल्मोत्सव में भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा.

मधुर भंडारकर व हेमा मालिनी को रूस में गुरुवार को भारतीय राजदूत पंकज सरन और रूस के उप संस्कृति मंत्री सर्गेई ओबरीवालीन द्वारा सम्मानित किया जाएगा. बता दें कि भंडारकर की हाल में आई फिल्म ‘इंदु सरकार’ उद्घाटन समारोह के बाद रूस में प्रतिष्ठित मंच पर दिखाई जाएगी.

इस सम्मान को लेकर भंडारकर ने एक बयान में कहा है कि “मुझे खुशी है कि इस फिल्म को इस तरह के प्रतिष्ठित मंच पर दिखाया जा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं.” बात करे इस रूस में सम्मानित होने वाले इन हस्तियों के बारे में तो सभी ने ट्वीट करके बधाई दी है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : पिता दीनानाथ नहीं चाहते थे, मेरी बेटी गायिका बने

'रणबीर कपूर' बर्थडे स्पेशल: डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप, लेकिन लव अफेयर्स के मामले में एकदम बिंदास

Actress 'मौनी राय', आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन...

'मोनी' से ब्रेकअप के बाद 'मोहित' बावले होकर बने 'राम रहीम', देखे Pics

कपिल शर्मा ने सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर का दिल दुखाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -