इस एक्ट्रेस के एटिट्यूड के दीवाने हैं भाईजान
इस एक्ट्रेस के एटिट्यूड के दीवाने हैं भाईजान
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 ने तो हंगामा मचाया ही है लेकिन बीते बिग बॉस सीजन 10 की एक कंटेस्टेंट ने उससे भी ज्यादा हंगामा मचा दिया है. जी हाँ, बिग बॉस 11 में नजर आई लोकेश कुमारी आप सभी को याद ही होंगी. दिल्ली की यह चुलबुली सी लड़की जब तक बिग बॉस के घर का हिस्सा रहीं तब तक अपनी चुलबुली अदाओं से सबका मनोरंजन करती रही लेकिन बिग बॉस में लोकेश कुमारी का लुक बिल्कुल सिंपल सी लड़की का था लेकिन अब.... जी हाँ, अब उनका लुक हॉट गर्ल का हो चूका है अब वह सेक्सी बोल्ड और हॉट हो चुकीं हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

क्योंकि जो लुक हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देख कर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि लोकेश कुमारी ऐसी भी हो सकती हैं. जी हां, लोकेश कुमारी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जो सेक्सी नजर आ रहीं हैं. लोकेश की यह तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि जब लोकेश बिग बॉस के घर में आईं थी तो उनका एटिट्यूड सलमान खान को भी बहुत पसंद आया था. लोकेश ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है. जिसमें वह पहले से काफी खूबसूरत लग रही हैं. आप खुद उनकी यह तस्वीरें देख सकते हैं.

बिकिनी पहनते ही रातो-रात पॉपुलर हुई टीवी की यह संस्कारी बहू ने

‘नागिन 3’ के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आए कलाकार

दिव्यांका को छोड़ इस हरियाणवी बहू को एकटक देखते नजर आए विवेक दहिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -