पति की गालियां खाने के बाद भी नहीं सुधरी यह एक्ट्रेस
पति की गालियां खाने के बाद भी नहीं सुधरी यह एक्ट्रेस
Share:

कई टीवी शोज में अपने सेक्सी हुस्न और अपने दमदार किरदार की वजह से पॉपुलर हुई किश्वर मर्चेंट इन दिनों लगातार बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. किश्वर को इन दिनों लगातार बिकिनी में तस्वीरें अपलोड करते हुए देखा जा रहा है. इन दिनों वह अपने दोस्तों के साथ मालदीव में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को लगातार अपने फैंस से साझा भी कर रहीं हैं. किश्वर ने कुछ समय पहले ही रेड बिकिनी में एक फोटो अपलोड की थी जिसपर उनके पति सुयश रॉय ने एक कमेंट किया था "अरे अरे BC".

 

सुयश की इस कमेंट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. किश्वर ने सुयश की कमेंट पर कोई रिप्लाई नहीं दिया. किश्वर ने उस तस्वीर के बाद भी कई तस्वीरें अपलोड कर दी हैं जो कुछ बिकिनी में हैं तो कुछ बहुत ही शानदार ड्रेस में. हाल ही में वाइट बिकिनी में एक तस्वीर शेयर कर किश्वर ने लिखा है Wanderlust @cocoonmaldives @fitzupofficial #beachlife #actor #influencer #travelphotography #travellifestyle #traveldiaries2018 #PKtravels #PKexplore Clicked by the super talented @mrinmaiparab. इस तस्वीर में किश्वर ने सिर पर लाल रंग की टोपी भी लगा रखी है और वह बहुत ही आकर्षक लग रही है.

 

किश्वर को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा. उन्होंने टीवी शोज में अक्सर ही नेगेटिव रोल किए हैं और उन्हें अक्सर ही नापसंद ही किया गया है. किश्वर कुछ समय पहले ही टीवी शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में अपने पति सुयश के साथ नजर आई थीं और उस शो की ख़ास बात यह थी की सुयश और किश्वर शो में भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे. फिलहाल किश्वर किसी शो में नहीं नजर आ रहीं हैं.

पत्नी की बिकिनी तस्वीर पर भड़का टीवी एक्टर, सरेआम दे दी गाली

इस एक्ट्रेस ने बुढ़ापे में शेयर की बिकिनी तस्वीर

इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -