इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान
इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टेस और हॉट मॉडल्स को पीछे छोड़ रही है. हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटो शेयर कर सुर्खियों में आ जाती है. वैसे पिछले कुछ दिनों से तो टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट सोशल मीडिया पर लगातार हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर रही है. दरअसल इस बार किश्वर ने ओपन प्लेस में पेड़ के नीचे रखे बाथ टब में फोटोशूट कराया है. किश्वर ने अपनी दोस्त के साथ ये फोटोशूट कराया है जिसमे उन्होंने सिर्फ टॉवल ही पहना है. किश्वर और उनकी दोस्त दोनों ने ही बोल्ड पोज़ दिया है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

किश्वर ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- We love to travel Next destination will reveal soon, stay tuned #PKtravels #actor #influencer #travelblogger #lovetotravel #bffgoals उन्होंने इसके अलावा और भी कई फोटोज शेयर की है जो शार्ट ड्रेसेस में है. इस फोटोशूट के जरिए तो किश्वर ने ये साबित कर दिखाया कि हॉटनेस के मामले में वो किसी से भी कम नहीं है. किश्वर की सभी हॉट लुक की फोटोज देखकर तो उनके फैंस का दिल बाग-बाग हो गया.

सोशल मीडिया पर तो बस किश्वर के हॉट लुक की ही चर्चा की जा रही है इसके साथ ही फैंस उनके लुक को बहुत पसंद भी कर रहे है और उनके फोटोज पर तारीफों भरे कमैंट्स भी कर रहे है. किश्वर हॉटनेस के मामले में जितनी आगे है उतनी ही वो एक्टिंग भी शानदार करती है. किश्वर स्टार प्लस के शो एक हसीना थी में नजर आई थी और इस शो से ही उन्हें अपनी एक अलग पहचान मिली थी.

काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल

शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस, पोर्न स्टार के साथ करती हैं काम

एकता कपूर ने 'शराब' से की स्मृति ईरानी की तुलना, दिया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -