पत्नी की बिकिनी तस्वीर पर भड़का टीवी एक्टर, सरेआम दे दी गाली
पत्नी की बिकिनी तस्वीर पर भड़का टीवी एक्टर, सरेआम दे दी गाली
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार रेड बिकिनी तस्वीर अपलोड की है, जिसे देखने के बाद लोग उनके फैन होते जा रहे हैं. इस तस्वीर में किश्वर बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि किश्वर की हर तस्वीर को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी हर तस्वीर पर जमकर बहुत ही शानदार कमेंट्स भी आते हैं. हाल ही में शेयर की गई किश्वर की रेड बिकिनी तस्वीर पर एक ऐसी कमेंट आ गई जिसे देखकर सभी हैरान रह गए, और वह कमेंट किसी और की नहीं बल्कि किश्वर के पति सुयश की है.

जी हाँ, हाल ही में सुयश राय ने अपनी पत्नी किश्वर की तस्वीर पर एक कमेंट कर सभी को हैरान कर दिया. कमेंट में सुयश ने लिखा "Are Are BC". सुयश की इस कमेंट के बाद तो जैसे हंगामा ही मच गया, सभी फैंस हैरान है कि कैसे कोई पति अपनी पत्नी को ऐसे खुलेआम गाली दे सकता है. यूजर्स ने सुयश की कमेंट पर अपने विचार रखे और बहुत से कमेंट्स किए, जिनमे उन्होंने सुयश को बहुत कुछ कहा.

आप सभी को पता ही होगा कि सुयश और किश्वर ने साल 2016 में ही शादी की है और बात करें दोनों की उम्र की तो सुयश किश्वर से 8 साल छोटे हैं. किश्वर की तस्वीर पर कमेंट कर सुयश ने खुद को सुर्ख़ियों में ला दिया है. सभी सुयश को भला-बुरा कह रहे हैं. फिलहाल सबसे बड़ी बात यह है कि इस कमेंट पर किश्वर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें भी बहुत बुरा लगा है.

इस एक्ट्रेस ने बुढ़ापे में शेयर की बिकिनी तस्वीर

इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान

गोवा में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -