'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम
'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाले हैं और इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. सलमान और प्रियंका के अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी भी नज़र आने वाली है. इसी  फिल्म से जुडी एक और खबर आई है जिसे आपको बताने जा रहे हैं.

करीब 2 साल बाद प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं और वो सलमान खान के साथ काम करने को फिर से तैयार हैं. लेकिन बताया जा रहा है 'भारत' में प्रियंका और दिशा पटानी के अलावा कटरीना कैफ भी जुड़ रही हैं. इस बारे में कुछ साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वो इस फिल्म में नज़र आएंगी या नहीं. लेकिन इस पर यकीन भी किया जा सकता है कि पहली बार दो बड़ी एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं. दरअसल, ये फिल्म 1947 से अब तक की कहानी होगी जिसमें हर किसी के अलग-अलग और तरह-तरह के किरदार होंगे. 

इस पर एक सूत्र ने कहा कि, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कटरीना 'भारत' में किस किरदार को बताएंगी लेकिन ये बात तय है कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं. इसी पर सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म अली अब्बास जफ़र की है जो इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं और अली कटरीना के बहुत अच्छे दोस्त. इन दोनों ने 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में भी काम किया है. वहीं अली की फिल्म 'गुंडे' में प्रियंका लीड रोल में थी यानी ये दोनों एक्ट्रेस ही अली अब्बास की खास दोस्त हैं तो इस फिल्म में कुछ भी सम्भव हो सकता है. अब देखा जायेगा कौन किस किरदार में नज़र आएगा.

मणिकर्णिका में ऐसे दिखेंगे सोनू

सुशांत के गले में लटके हैं रजनीकांत...

प्रियंका के पास बॉलीवुड फिल्मों की लगी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -