मणिकर्णिका में ऐसे दिखेंगे सोनू
मणिकर्णिका में ऐसे दिखेंगे सोनू
Share:

झांसी की रानी के जीवन पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में कुछ नई जानकारी आती रहती है। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म के निर्देशक को करणी सेना ने धमकी दी थी, इसके बाद इसमें कंगना के किरदार और ड्रेस  को लेकर खूब चर्चाएं रहीं। अब एक और खबर आ रही है कि इस फिल्म में एक्टर सोनू सूद भी होंगे। 

खबरें हैं कि सोनू सूद इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाएंगे। खबरें हैं कि सोनू सूद इस फिल्म में स्टंट्स करते नजर आएंगे, लेकिन बड़ी बात यह है कि खबरों के अनुसार, फिल्म के सभी स्टंट उन्होंने खुद किए हैं। इसका मतलब यह है कि फिल्म में  सोनू के रियल स्टंट आपको देखने को मिलेंगे। इस बारे में सोनू सूद ने कहा कि  मुझे स्टंट करने में मजा आता है और रियल स्टंट मुझे एक नई एनर्जी देते हैं। उन्होंने कहा कि जब आप किसी अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करते हैं और तकनीक का सहयोग मिलता है, तो फिर कोई कमी नहीं रह सकती। यह फिल्म झांसी की रानी के जीवन के उन पहलुओं के बारे में बताएगी, जिन्हें आज तक बहुत कम लोग जानते हैं। 

बता दें कि फिल्म में कंगना रानौत झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। 

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे इस अभिनेता ने की सोनू सूद की तारीफ

'झांसी की रानी' पर करणी सेना की टेढ़ी नजर

1857 की मर्दानी बनी कंगना रनौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -