प्रियंका के पास बॉलीवुड फिल्मों की लगी लाइन
प्रियंका के पास बॉलीवुड फिल्मों की लगी लाइन
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है. इसकी जानकारी अब तक सभी को हो चुकी है. फ़िलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं जिसकी तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती है. बताया गया है प्रियंका और सलमान फिल्म 'भारत' की शूटिंग जुलाई के मध्य में शुरू कर देंगे. लेकिन इसी के बाद प्रियंका की झोली में एक और बॉलीवुड फिल्म आई है. आइये बता देते हैं.

देसी गर्ल का बॉलीवुड में कमबैक उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है और उन्हें हिंदी फिल्मों में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. 'भारत' के बाद प्रियंका ने एक और फिल्म साइन कर ली है जिसका नाम है 'द स्काई इज पिंक'. इस बात की जानकारी प्रियंका ने खुद दी है और बताया है कि उन्होंने अगली फिल्म भी साइन कर ली है. इस फिल्म की कहानी सोनाली बोस ने लिखी है जो 'मारग्रिटा विद ए स्ट्रॉ' से काफी तारीफें बटोर चुकी हैं.

इस फिल्म के बारे में फ़िलहाल कोई और जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है फिल्म की पूरी जानकारी जल्दी ही सामने आएगी. आखिरी बार प्रियंका 2016 में 'जय गंगाजल' में नज़र आई थी. वहीं सलमान खान के साथ 'भारत' में 10 साल बाद एक ही स्क्रीन पर काम करेंगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्दारा किया जाएगा. इसी के अलावा प्रियंका अगली हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक' में भी काम करने वाली हैं. 

तो क्या बॉलीवुड में वापसी के लिए इतनी फीस ले रही देसी गर्ल ?

इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय

क्या... निक और प्रियंका का हो गया ब्रेअकप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -