सुशांत के गले में लटके हैं रजनीकांत...
सुशांत के गले में लटके हैं रजनीकांत...
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब बॉलीवुड में किसी परिचय के मोहताज नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी: ए अनटोल्ड स्टोरी जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले सुशांत के पास इस समय कई फिल्में हैं। अभी हाल ही में उन्होंने केदरानाथ की शूटिंग पूरी की है। सुशांत के पास इस समय इतनी फिल्में  हैं कि डेट न मिल पाने की वजह से उन्होंने 'चंदा मामा दूर के' फिल्म करने से मना कर दिया।

खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'सोनचिरैया' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में सुशांत एक डकैत की भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच सुशांत ने कुछ ऐसा कर दिया कि सब लोग आश्चर्य से भर गए। दरअसल, सुशांत की आगामी फिल्म 'किज्जी और मनय' का फर्स्ट लुक सोमवार को जारी किया गया। इसमें सुशांत के गले में रजनीकांत का मुखौटा लटका हुआ है। अब लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि सुशांत ने यह मुखौटा गले में क्यों लटकाया है।  फर्स्ट लुक में सुशांत पीठ करे हुए बैठे दिख रहे हैं। इस लुक को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। 

बता दें कि इस ​फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स ' का रीमके है। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्टर कर रहे हैं और एआर रहमान ने संगीत दिया है। 

बॉलीवुड के धोनी का इंस्टाग्राम पर दिखा नया टैलेंट

चांद पर जमीन खरीदकर भी चंदा मामा से दूर हुआ ये एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -