इस शो के जरिये करन और अनुषा की बड़ी नजदीकियां
इस शो के जरिये करन और अनुषा की बड़ी नजदीकियां
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करन कुंद्रा का कहना है कि वह 'लव स्कूल' के तीसरे सीजन की मेजबानी के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि इसे उन्हें सह-मेजबान अनुषा दांडेकर से रिश्ता मजबूत करने में मदद मिली. गौरतलब है कि पिछले दिनों से उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर और उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. लेकिन अब वह बहुत खुश है क्योकि इस शो के जरिये उन्हें अनुषा दांडेकर से रिश्ता मजबूत करने मदद मिली है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करन ने कहा कि, "मेरी लेडी लक के साथ 'लव स्कूल' का एक और सीजन .. हमें एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिलता है, हम इससे ज्यादा और क्या चाह सकते हैं. मुझे इस शो का हिस्सा बनने की बहुत खुशी है क्योंकि युवा प्रेमियों को सिखाने से हमें अपने बंधन को भी मजबूत करने में मदद मिली है." गौरतलब है कि करन का रिश्ता पहले टीवी की मशहूर अभिनेत्री कृतिका कामरा के साथ भी काफी चर्चा में रहा है.

एक्ट्रेस कृतिका कामरा और एक्टर करण कुंद्रा साल 2009 के एक शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में एक साथ नजर आए थे, इसके बाद दोनों को एक साथ टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी एक साथ देखा गया. इस दौरान इनके अफेयर के चर्चे खूब हुए थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया वहीं करन अभिनेत्री अनुषा दांडेकर के प्यार में पड़ गए. लेकिन कुछ ही दिनों बाद इन दोनों के रिश्तें में भी खटास आने लगी. फिलहाल अच्छी खबर ये है कि ये दोनों एक साथ फिर से नजर आ रहे है और इसके लिए करन बहुत खुश है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही निया शर्मा ने शेयर की हॉट फोटोज

जेनिफर का खूबसूरत अंदाज, कुत्ते के पिल्लै के साथ मस्ती करती आई नजर

इतनी हॉट है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की इशानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -