बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही निया शर्मा ने शेयर की हॉट फोटोज
बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही निया शर्मा ने शेयर की हॉट फोटोज
Share:

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि निया ने हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की अगली थ्रिलर फिल्म साइन की है और वह जल्द ही बड़े परदे पर नजर आ सकती है. इसी बीच निया ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. इन तस्वीरों में निया का हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही बोल्ड अवतार दिखाया दे रहा है वहीं तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है.

ख़ास बात यह है कि वैसे तो उनके फैंस हर लुक में उन्हें पसंद करते हैं लेकिन इन तस्वीरों में निया काफी सेक्सी लुक दे रही हैं. बता दे कि, बीते कुछ दिन पहले निया ने एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी अपने नाम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' के जरिये की थी. निया जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म से बड़े पर्दे पर एंट्री लेने जा रही हैं.

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि भट्ट ने अब अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने निया शर्मा को साइन किया हैं. निया टीवी दुनिया में तो खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी है अब बड़े परदे पर वह कितना सफल हो पाती है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़े

जेनिफर का खूबसूरत अंदाज, कुत्ते के पिल्लै के साथ मस्ती करती आई नजर

इतनी हॉट है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की इशानी

टीवी की वो एक्ट्रेसेस जिनके आप है दीवाने, वो इनकी है दीवानी

बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -