जेनिफर का खूबसूरत अंदाज, कुत्ते के पिल्लै के साथ मस्ती करती आई नजर
जेनिफर का खूबसूरत अंदाज, कुत्ते के पिल्लै के साथ मस्ती करती आई नजर
Share:

टीवी का सबसे चर्चा में रहने वाला शो 'बेहद' के बाद 'बेपनाह' में नजर आने वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. सीरियल 'बेपनाह में जेनिफर 'जोया' नाम की लड़की की भूमिका निभा रही है. वहीं दर्शकों का भी उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गौरतलब है कि  जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अब हाल ही में उन्होंने एक लाजवाब वीडियो और तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इस वीडियो में आप देख सकते है कि जेनिफर कैसे अपने कुत्ते के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि जेनिफर को कुत्तों से बहुत प्यार है और वह इससे पहले भी इस तरह का वीडियो शेयर कर चुकी है. खास बात तो यह है कि, जेनिफर की हल्की स्माइल कहर ढा रही है. गौरतलब है कि, जेनिफर ने मशहूर सीरियल 'बेहद' में एक नेगेटिव किरदार निभाया था.

 

 

Adorable video... #bepannaah #jenniferwinget @jenniferwinget1 #beyhadh #bepannaah

A post shared by SIKANDER SINGH (@therealsikandersingh) on

इस सीरियल में जेनिफर ने माया नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. जो अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी. इस बेहतरीन किरदार के लिए जेनिफर को बेस्ट अभिनेत्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. बता दे कि जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी इस शो को दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस शो में जेनिफर के साथ मशहूर अभिनेता गौतम रोड़े भी मुख्य भूमिका में थे. फिलहाल जेनिफर अपने नए शो की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

इतनी हॉट है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की इशानी

टीवी की वो एक्ट्रेसेस जिनके आप है दीवाने, वो इनकी है दीवानी

बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा

निया शर्मा के बाद टीवी की इस हॉट एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -