दम होता तो कपिल हमसे मुकाबला करते : कृष्णा
दम होता तो कपिल हमसे मुकाबला करते : कृष्णा
Share:

टीवी का कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल अब कॉमेडी नाईट लाइव हो चूका है. शो के होस्ट कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ में इस शो से विदा ले चुके है. और अब कृष्णा अभिषेक इस शो को होस्ट कर रहे है. और इस काम में उनका साथ दे रहे है सुदेश लहरी और भारती सिंह. लेकिन इस शो में हुआ बड़ा बदलाव न तो दर्शको को पसंद आ रह है और न ही मनोरंजन जगत से जुडी हस्तियों को. जिससे इस शो को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. और अब एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चूका है.

और अब कॉमेडी नाईट लाइव को होस्ट कर रहे कृष्णा ने कपिल शर्मा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है की कपिल शर्मा उनके द्वारा शुरू किये गए कॉमेडी शो से अनसिक्योर महसूस कर रहे थे. और उन्होंने इसी कारण अपने शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल को बंद किया. अपने शो के बचाव में कपिल ने कहा कि मैं किसी की जगह नहीं लेना चाहता था.

कपिल ने खुद है शो छोड़ा है. उसे अपना शो करना चाहिए था. और हमसे फाइट करना चाहिए थी तभी मजा आता पर कपिल ने शो छोड़ दिया. लेकिन अब इन बातो का कोई फायदा नहीं. मैंने किसी को फॉलो नहीं करता. लोग मुझसे शायद इसी लिए नाराज है क्योकि में कपिल के नक़्शे कदम पर चल रहा हूँ. उन्होंने कहा की कपिल को हमसे मुकाबला करना चाहिए था तब पता चलता किस्मे कितना दम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -