फैंस के भेजे पैसे लौटाएंगे कमल हासन
फैंस के भेजे पैसे लौटाएंगे कमल हासन
Share:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने साफ कर दिया था कि वो राजनीति में आएंगे. उन्होंने नई पार्टी बनाने की तरफ भी इशारा किया था. हालांकि, उनकी पार्टी अभी बनी नहीं है, लेकिन फैन्स ने उन्हें फंड देना शुरू कर दिया है.

बता दे कि मैगजीन के लिए लिखे जाने वाले अपने सप्ताहिक कॉलम में उन्होंने लिखा, "जिन लोगों ने पैसे दिए हैं, मैं उनके पैसे लौटा रहा हूं. पार्टी बनने और उसके नामकरण से पहले ही मैं फंड्स लूं, तो ये गैरकानूनी होगा." उन्होंने कहा कि पहले पार्टी बनेगी. उसका नाम रखा जाएगा उसके बाद ही फंड लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि इसका मतलब यह नहीं हुआ कि मैं राजनीति में आने के अपने फैसले से यूटर्न ले रहा हूं. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो पार्टी के लिए लोगों से पैसे नहीं लेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि हमे पहले मजबूत नींव बनाने की जरूरत है, ताकि मेरे बाद भी यह आंदोलन चलता रहे. यह सिर्फ सीट के लिए नहीं है, बल्कि मेरी इच्छा में तमिलनाडु का विकास प्रथम है. हासन ने अपने कॉलम में यह भी लिखा है कि उनके हिंदू आतंकवाद के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया, हालांकि, उन्होंने कहा है कि वो अपने बयान पर कायम हैं.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' पर बोले प्रसून जोशी, कहा- मैंने अब तक फिल्म नहीं देखी है...

जिस तरह की फिल्मे कर रही है उससे खुश है 'कैटरीना कैफ'

हेमा ने दीपिका को भेंट किया ये खास तोहफा...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -