'पद्मावती' पर बोले प्रसून जोशी, कहा- मैंने अब तक फिल्म नहीं देखी है...
'पद्मावती' पर बोले प्रसून जोशी, कहा- मैंने अब तक फिल्म नहीं देखी है...
Share:

जैसे-जैसे फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है. हाल ही में करणी सेना ने नया बयान दिया है कि, "जिस तरह लक्ष्मण ने शूर्पणखा की नाक काटी थी, ठीक उसी तरह करणी सैनिक भी उनकी नाक काट सकते हैं." उन्होंने ये बयान दीपिका के उस बयान पर दिया जिसमे उन्होंने कहा था कि, फिल्म हर हाल में रिलीज़ की जाएगी.

वही मीडिया में ऐसी खबरे फ़ैल रही थी कि प्रसून जोशी ने फिल्म 'पद्मावती' देख ली है लेकिन उन्होंने इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया है. इसी बीच प्रसून जोशी का बयान सामने आया है उनका कहना है कि उन्होंने अब तक 'पद्मावती' नहीं देखी है. मीडिया से आई खबरों के मुताबिक प्रसून का कहना है कि, "उन्होंने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है. न ही इसके बारे में कुछ कहा है. फिल्म को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के पास भेजा गया है. अब इसे देखकर ही तय प्रक्रिया पूरी की जाएगी."

आपको बता दे इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जिस तरह की फिल्मे कर रही है उससे खुश है 'कैटरीना कैफ'

हेमा ने दीपिका को भेंट किया ये खास तोहफा...

'Good News' कंगना रनौत बनी मौसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -