जिस तरह की फिल्मे कर रही है उससे खुश है 'कैटरीना कैफ'
जिस तरह की फिल्मे कर रही है उससे खुश है 'कैटरीना कैफ'
Share:

बॉलीवुड की स्टाइलिंग क्वीन 'कैटरीना कैफ' अक्सर अपनी स्टाइल और नए अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहती है. जल्द ही कैटरीना फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में पुरे 5 साल बाद कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी दिखेगी. कुछ दिनों पहले कैटरीना की रिलीज़ हुई फिल्म 'बार-बार देखो' और 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बावजूद इसके कैटरीना अपने काम से संतुष्ट है. कैटरीना का मानना है कि, वह जिस तरह की फिल्में कर रही हैं, उनसे बेहद खुश और संतुष्ट हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने बताया कि ''मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हूं. मैं जिस तरह की फिल्में कर रही हूं...पसंदीदा लोगों के साथ काम करने का मौका पाकर और नए लोगों से सीखने को लेकर बहुत खुश और संतुष्ट हूं."

कैटरीना ने आगे कहा कि, "हर फिल्म के साथ आप यह कोशिश करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि आप सीख रहे हैं और कहीं किसी मोड़ पर अगर आप परेशान होते हैं तो शायद खुद से सवाल करते हैं, 'क्यों, यह क्या हो रहा है? मुझसे कहां गलती हो रही है? मुझे कैसे खुद को आगे बढ़ाना है." कैटरीना ने आगे बताया कि, "हर किसी को ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है, जहां वे बहुत प्रेरित होते हैं और फिर कभी-कभी ऐसा समय भी आता है, जब वे निरुत्साहित महसूस करते हैं. लेकिन हमेशा खुद को आगे बढऩे के लिए प्रेरित करना चाहिए और नई चीजें करने की कोशिश करनी चाहिए."

आपको बता दे कैटरीना अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आएँगी. वही कैटरीना और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'Good News' कंगना रनौत बनी मौसी

'फुकरे रिटर्न्स' का पहला सांग 'ओ मेरी मेहबूबा' हुआ रिलीज़

टीवी का ये फेमस एक्टर करने जा रहा है शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -