हेमा ने दीपिका को भेंट किया ये खास तोहफा...
हेमा ने दीपिका को भेंट किया ये खास तोहफा...
Share:

कुछ दिनों पहले हेमा मालिनी के जन्मदिन पर उनकी ऑटो बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' का विमोचन दीपिका पादुकोण ने किया था. दीपिका हेमा मालिनी की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक है. यही वजह है कि हेमा ने दीपिका को आज की ड्रीम गर्ल करार दिया था. अब सुनने में आया है कि हेमा मालिनी ने दीपिका पादुकोण के लिए अपने हाथो से एक बेहद ही खास सन्देश लिखा है. हेमा ने दीपिका को अपने जीवन की पहली किताब के रूप में बेशकीमती तोहफा दिया. हेमा ने सम्मान के रूप में अपनी किताब की पहली कृति दीपिका पादुकोण को भेट की.

किताब में हेमा ने दीपिका के लिए एक खास सन्देश लिखा है कि, "जो किताब आज तुमने लॉन्च की है, उसका काफी महत्व है और इस कलात्मक उत्कृष्टता के प्रति शानदार योगदान के रूप में, मैं तुम्हें यह किताब गिफ्ट करती हूं." हेमा को धन्यवाद करते हुए दीपिका ने उस किताब के कवर पेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे खुद हेमा ने अपने हाथो से लिखकर दिया था.

हेमा ने दीपिका को आज के युग की 'ड्रीम गर्ल' भी बता दिया था. और दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने फिल्म में भी शांतिप्रिया नाम की ड्रीम गर्ल का किरदार निभाया था. दोनों ही अभिनेत्रियां बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'Good News' कंगना रनौत बनी मौसी

'फुकरे रिटर्न्स' का पहला सांग 'ओ मेरी मेहबूबा' हुआ रिलीज़

टीवी का ये फेमस एक्टर करने जा रहा है शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -