ट्रांसजेन्डर छात्र के साथ होंगे जस्टिन ट्रुडो
ट्रांसजेन्डर छात्र के साथ होंगे जस्टिन ट्रुडो
Share:

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो अपने परिवार के साथ इन दिनों अपनी छः दिवसीय भारत भारत यात्रा पर आये है. जिसमे वे अब तक भारत के कई बड़े नेताओ और कारोबारियों से मुलाकात कर चुके है, मुलाकात के इस दौर में अब जस्टिन ट्रुडो पंजाब यूनिवर्सिटी के पहले ट्रांसजेन्डर छात्र धनंजय चौहान से मिलेंगे. 22 फरवरी को कनाडा-भारत संबंधों का जश्न मनाने वाले डिनर रिसेप्शन में धनंजय कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रुडो से मिलेंगे. धनंजय, मानवता और कर्तव्यों के विभाग में एक छात्र है, जो टेंग्रेंडर छात्रों के लिए अलग-अलग शौचालयों के लिए लड़ने के बाद सुर्खियों में आये थे.

गौरतलब है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो के साथ उनका पूरा परिवार जिनमे उनकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल है भारत यात्रा पर आये है और अब तक ताज महल अक्षरधाम साबरमती आश्रम के साथ साथ स्वर्ण मंदिर कि यात्रा कर चुके है साथ ही इस सब के बीच कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो भारत के कई राजनेताओ और कारोबारियों से मुलाकात भी कर चुके है .

गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से उनकी मुलाकात हुई . दोनों नेताओ की बातचीत में खालिस्तान का मुद्दा मुख्य रूप से चर्चा का विषय रहा और इसी क्रम में बातचीत के दौरान सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्रूडो को कट्टरता को बढ़ावा देने में कथित रूप से शामिल कनाडा में मौजूद उन नौ लोगों की सूची भी दी. सिंह ने ट्रूडो से इन तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया.

जानें, क्यों कनाडा में हो रही टुड्रो की निंदा?

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो सीएम अमरिंदर सिंह से मिले

आज होगा टुड्रो परिवार का स्वर्ण मंदिर में प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -