टीवी की वो अभिनेत्रियां जो इंटिमेट होने से लेकर किस करने तक नहीं शरमाई

टीवी के कई स्टार्स है जिन्होंने अपने द्वारा किए गए शोज में इंटिमेट होने के लिए साफ़ साफ़ हाँ कह दी. जी हाँ हम आज कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने पर्दे पर इंटिमेट होने के लिए साफ़-साफ़ हामी भर दी और उसके बाद उनके इंटिमेट सीन्स को काफी पसंद भी किया गया. जी हाँ, आइए दिखाते हैं कौन है वह एक्ट्रेसेस.

जेनिफर विंगेट - टीवी शो बेहद में जेनिफर विंगेट ने माया का किरदार निभाया था और इस शो में उन्होंने जमकर इंटिमेट सीन्स दिए जिसे दर्शको ने खूब पसंद भी किया. इन दिनों जेनिफर टीवी हु बेपनाह में नजर आ रही हैं.

हिना खान - टीवी एक्ट्रेस हिना खान को आप सभी ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में देखा होगा, इस शो में उन्होंने इंटिमेट सीन्स दिए थे. हिना को आपने बिग बॉस 11 में भी देखा ही होगा.

निया शर्मा - टीवी की बहुत ही सिम्पल एक्ट्रेस निया धीरे-धीरे हॉट हो गई और उन्होंने वेबसीरीज 'ट्विस्टेड' में काम किया जिसमे उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए.

करिश्मा शर्मा - टीवी एक्ट्रेस करिश्मा ने भी वेबसीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' में काम किया और इस वक्त उन्होंने किसी भी तरह के इंटिमेट सीन से परहेज नहीं की.

मौनी रॉय - टीवी की नागिन कहीं जाने वाली मौनी रॉय ने टीवी शो नागिन और नागिन 2 दोनों में ही बोल्ड सीन दिए और इंटिमेट होने से मना नहीं किया.

स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा बिकिनी में जलवा

करण पटेल को उनकी पत्नी ने इतने खास अंदाज़ में दी पापा बनने की खुशखबरी

मदर्स डे पर इन टीवी कलाकारों को याद आई 'माँ', शेयर की इमोशनल तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -