तेलंगाना: चुनाव से पहले टीआरएस को बड़ा झटका, सांसद के ठिकानों पर मिला करोड़ों का कालाधन

तेलंगाना: चुनाव से पहले टीआरएस को बड़ा झटका, सांसद के ठिकानों पर मिला करोड़ों का कालाधन

हैदराबाद. देश के पांच राज्यों में चुनाव बहुत जल्द प्रारम्भ होने वाले है और इनमे से एक राज्य तेलंगाना भी है जहाँ सात दिसम्बर को चुनाव होने जा रहे है. इन चुनावों के मद्देनजर राज्य की सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. लेकिन इन सब के बीच राज्य में  सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीआरएस के एक संसद के ठिकानों पर हाल ही में करोड़ों के कालेधन का खुलासा हुआ है. 

एयरसेल-मैक्सिस मामला: ईडी ने मांगी चिदंबरम की हिरासत, कल फिर होगी सुनवाई

कालेधन का यह खुलासा तेलंगाना में सत्तारूढ़ पार्टी टीआरएस के संसद श्रीनिवास रेड्डी के विभिन्न ठिकानों से हुआ है. आयकर विभाग ने हाल ही में श्रीनिवास रेड्डी की कंपनी पर छापेमारी कर के तक़रीबन 60 करोड़ रुपए के कालाधन का खुलासा किया है. टीआरएस के लिए इससे ज्यादा गंभीर बात यह भी है संसद श्रीनिवास रेड्डी ने अपनी  60 करोड़ की अघोषित आय को स्वीकार भी कर लिया है. आपको बता दें कि  टीआरएस सांसद पी श्रीनिवास रेड्डी के नाम एक रियल स्टेट कंपनी रजिस्टर्ड है. देश के आयकर विभाग ने सितंबर महीने से ही उनकी इस कंपनी समेत कई अन्य ठिकानों पर छापेमारी करना शुरू कर दिया था.

Image result for black money

कोर्ट के आदेश के बावजूद केंद्र सरकार नहीं बताएगी राफेल की कीमत !

आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारीयों के मुताबिक विभाग ने 18 सितंबर को श्रीनिवास रेड्डी की इस कंपनी के मुख्यालय और इसके  हैदराबाद, खमाम,ओंगोल , और कापड़ा स्थित 16 परिसरों पर भी छापेमारी की थी. इन छापेमारी में विभाग को तक़रीबन  60 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता चला था. इसके बाद से पी श्रीनिवास रेड्डी से इस मामले में पूछताछ की जा रही थी और आज रेड्डी ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को स्वीकार कर लिया है.

ख़बरें और भी

 करोड़ों का घोटाला करने वाली 'नन बैंकिंग कंपनी गुलशन निर्माण' के खिलाफ चार्जशीट दायर

PNB धोखाधड़ी मामला: मेहुल चोकसी का सहयोगी दीपक कुलकर्णी गिरफ्तार

चारा घोटाले में सजल चक्रवर्ती की जमानत और आर के राणा की मुश्किलें, दोनों में बढ़ोतरी

फ़र्ज़ी आईडी से बनाए 38 लाख के रेल टिकट, छापेमारी में पकड़ाया एजेंट

नोएडा : रेलवे भर्ती परीक्षा में धांधली करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, सात लोग गिरफ्तार

?