दिल्ली से दो ISIS आतंकी गिरफ्तार, बड़े हमले की साजिश नाकाम

Sep 07 2018 06:15 PM
दिल्ली से दो ISIS आतंकी गिरफ्तार, बड़े हमले की साजिश नाकाम

नई दिल्ली। देश में पिछले कुछ महीनों में आतंकी हमलों की साजिशे लगातार बढ़ती ही जा रही है। हालाँकि भारतीय सुरक्षा एजेंसी और पुलिस की सूझ बुझ की वजह से ये सभी कोशिशे नाकाम भी हो रही है और आतंकी किसी साजिश को अंजाम देने से पहले ही पकड़े जा रहे है। इसी कड़ी में आज दिल्ली से भी आतंकी  हमले की साजिश रचने वाले दो ISIS आतंकी  गिरफ्तार किये जा चुके है। 

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश

इन आतंकवादियों को गुरुवार रात  देश की राजधानी दिल्ली में लाल किले के समीप से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने इन आतंकवादियों को पांच दिनों की रिमांड पर लिया है। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी कश्मीर जा रहे थे। ये आतंकी कश्मीर के दक्षिणी इलाकों में रहते थे।

'कसौटी ज़िंदगी की 2' की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

 

सूत्रों के मुताबिक इन आतंकवादियों की पहचान जमशेद जहूर और परवेज राशिद के रूप में हुई है। हैरानी की बात तो यह है कि इन आतंकवादियों में से एक जमशेद के पिता जम्मू एवं कश्मीर पुलिस में हैं और सूत्रों के मुताबिक परवेज का भाई मुठभेड़ में पहले ही मारा जा चुका है। पुलिस को शक है कि ये आईएसआईएस आतंकी दिल्ली में हमले की साजिश रच रहे थे। इस मामले की अधिक जानकारी देने के लिए दिल्ली पुलिस जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स भी करने वाली है। 


ख़बरें और भी 

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है 'सपने सुहाने' की एक्ट्रेस

ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत लग रही है 'नायरा'

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, अनिका बनी सोशल मीडिया क़्वीन

?